सुशांत की मौत के बाद लोगो कि ट्रोलिंग से तंग आकर सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिव कर दिया है , पोस्ट के कैप्शन में लिखा आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में !

 लोगो कि ट्रोलिंग से तंग आकर सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिएक्टिव !
image sourc – commons.wikimedia.org

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिन पहले ही अपने रूम में खुद को फ़ासी लगा कर आत्महत्या कर ली है , फिलहाल तो अभी फ़ासी की मुख्य वजह का पता नहीं चला है लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने का एक कारन डिप्रेसन बताया जा रहा है , खबरों के मुताबिक़ सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेसन के शिकार हो गए थे , वो कई महीनो से डिप्रेसन में थे , खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोगो द्वारा आउटसाइडर जैसा व्यवहार किया जाता था , वे नेपोटिस्म के शिकार हुए थे , नेपोटिस्म के विषय में मुख्य आरोप बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर पर लग रहे हैं , सुशांत सिंह राजपूत की खुद खुसी कर लेने से सब तरफ सिर्फ एक ही सवाल छाया हुआ है की आखिर उन्होंने खुदखुशी क्यों की , सुशांत सिंह राजपूत की सुडाइड की खबरे आते ही बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने सुशांत सिंह के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया , सभी उनके जाने का शोक मना रहे है . लेकिन लोगो का गुस्सा मुख्य रूप से फिल्म मेकर करण जौहर पर फुट रहा है , लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं , करण जौहर ही नहीं फैंस सलमान खान , आलिया भट्ट , सोनाक्षी सिन्हा जैसे अभिनेत्रियों को भी ट्रोल कर रहे हैं !
लोगों का गुस्सा इस बात से लगाया जा सकता है की करण जौहर और आलिया भट्ट के फैन फॉलोइंग काम होते जा रहे हैं , आपको बता दे की अब तक दोनों के 10 लाख से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग कम हो चुके हैं !
बॉलीवुड पर नेपोटिस्म का आरोप बार बार लग रहा है कहा जा रहा है की वह भाई भतीजावाद चलता आ रहा है , बहार से आये हुए एक्टर्स को मौका नहीं दिया जाता उनके साथ भेदभाव किया जाता है सायद सुशांत सिंह राजपूत इसी भेदभाव के शिकार हो गए थे !
फिलहाल इस केस की छानबीन चल रही है , इंवेस्टीगेसन के लिए तीन स्पेशल ऑफिसर्स को लगाया गया है , आपको बता दे की ऑफिसर्स की टीम ने लगभग 11 घंटो तक सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ किया है !

 लोगो कि ट्रोलिंग से तंग आकर सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिएक्टिव !
image sourc- commons.wikimedia.org

लोगो द्वारा लगातार ट्रोल किये जाने के करण सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट डिएक्टिव कर दिया है , खबरों के मुताबिक़ सोनाक्षी सिन्हा को लोग लगातार ट्रोल और बुलिंग कर रहे थे जिससे परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया है , उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिव कर दिया , सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट भी शजरे किया यह पोस्ट एमी पोहलर जो की एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं उनकी पिक पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि “आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में। बाय ट्विटर” उन्होंने यह कैप्सन लिख कर ट्विटर को बाय कर दिया !
सोनाक्षी सिन्हा ने और बहुत कुछ लिखा उन्होंने लिखा नेगेटिविटी से दूर रहकर अपनी पवित्रता को बचाया जा सकता है , और नेगटिवित्य आज कल ट्वीटर में सबसे ज्यादा है !
सोनाक्षी सिन्हा कि ट्रोलिंग होने का मुख्यवजह यह है कि वह उनलोगो का समर्थन कर रही थी जिनपर नेपोटिस्म के आरोप लग रहे थे , सोनाक्षी को उनका समर्थन करना भारी पद गया यह वजह है कि लोगो ने उनको इतना ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया , कि सोनाक्षी को अपना ट्वीटर अकाउंट डिएक्टिव करना पड़ गया !

 लोगो कि ट्रोलिंग से तंग आकर सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिएक्टिव !
image sourc – commons.wikimedia.org

सुशांत सिंह कि मौत के बाद से ही स्टारकिड्स पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे जिसके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल थी , लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का उनलोगो को सपोर्ट करना जिपर नेपोटिस्म कर आरोप लग रहा था भारी पड़ने लगा , खबरों के मुताबिक़ सोनाक्षी सिन्हा ही नहीं सलमान खान पर भी नेपोटिस्म का आरोप लग रहा है , उनपर सुशांत सिंह राजपूत को दबाने के आरोप लग रहे हैं , कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत कि एक फिल्म ड्राइव जिसमे जैक्लीन फर्नांडीज मुख्य रोल में थी इस फिल्म को करण जौहर द्वारा थेटर्स में रैली करने के बजाय ओटीटी प्लेटफार्म पर रैली कर दिया गया जिसके बाद सुशांत सिंह और करण जौहर के बीच अनबन हो गयी थी और यह काम करण जौहर ने सलमान खनके कहने पर किया था , लोग सलमान खान पर भी काफी ज्यादा गुस्सा है ,आपको बता दे कि बिहार में सलमान खान के बींग ह्यूमन ऑफिस फाउंडेशन का ऑफिस स्थापित है वह पर लोगो ने तोड़फोड़ किया है !

सोनाक्षी ने लिखा कुछ लोग सुशांत कि मौत से पब्लिसिटी पाना चाहते हैं
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने एक और पोस्ट में लिखा था कि कुछ लोग सुशांत सिंह कि मौत पर भी अपनी पब्लिसिटी बटोरना कहते है , उन्होंने पोस्ट किया कि किसी भी सू### (जानवर का नाम) के साथ रेसलिंग में परेशानी यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और इस पर उन्हें मजा आता है। कुछ चुनिंदा लोग ऐसे हैं जो किसी मौत के बहाने भी अपना प्रचार कर रहे हैं।
आपको बता दे कि इस पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने किसी का भी नाम जाहिर नहीं किया है लेकिन उनका यह वार सीधे सीधे कंगना रनौत कि तरफ जा रहा है !

कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो जारी किया था , इस वीडियो में वो नेपोटिस्म को लेकर बात कर रही थी , कंगन रनौत सुशांत सिंह के बारे में कह रही थी कि वह कमजोर नहीं था , वह रैंक होल्डर था , कुछ लोगो ने उसे खुदखुशी करने के लिए दबाव डाला है , कंगन ने वीडियो पर सुशांत के मौत के लिए करण जौहर को दोसी ठहराया था !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here